Football

गोलकीपर की चूक से आगरा के खाते में चैंपियनशिप

  • March 17, 2020
  • 1 min read
गोलकीपर की चूक से आगरा के खाते में चैंपियनशिप

[vc_row][vc_column][vc_separator][vc_column_text]

आगरा की फुटबॉल विजेता टीम के साथ मध्य में मंडलायुक्त जीएस प्रियदर्शी उनके दाएं एसपी सुशील घुले बाएं डीएम सीपी सिंह ’ जागरण

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]

  • फुटबॉल पर हाथ लगने पर फ्री हिट में आगरा ने दागा एक गोल
  • 90 मिनट में नहीं था एक भी गोल, कासगंज बना उपविजेता

जागरण संवाददाता, कासगंज : पुलिस टीमों के बीच अंतरजनपदीय 13 वीं फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल भी खासा रोमांचक रहा। आगरा और कासगंज में जबरदस्त भिड़ंत में दोनों ही टीमें डेढ़ घंटे से ज्यादा वक्त तक मैदान पर गोल के लिए तरस गईं, लेकिन कासगंज के गोलकीपर की एक छोटी सी चूक भारी पड़ गई। इससे आगरा की टीम को फ्री हिट मिला तो एक गोल कर चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

कासगंज स्पोर्टस स्टेडियम में चल रही फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल आगरा एवं कासगंज के बीच में हुआ। 90 मिनट के मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया तथा कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। इसके बाद में पांच मिनट अतिरिक्त दिए गए, लेकिन इसमें भी मुकाबला बराबरी पर छूटा। अगले पांच मिनट में कासगंज के गोलकीपर का गोल को रोकते हुए हाथ फुटबॉल पर लग गया। इसके चलते आगरा को एक फ्री हिट करने का मौका मिला। आगरा के खिलाड़ियों ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए एक गोल कर फाइनल मुकाबले को जीत लिया। वहीं कासगंज की टीम उपविजेता रही।

अधिकारियों ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला: समापन समारोह में मंडलायुक्त अलीगढ़ जीएस प्रियदर्शी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि खेल को खेल भावना से खेलें। मैदान पर आज खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया। डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने भी खेल की तारीफ करते हुए कहा बेहतरीन खेल रहा। हर खेल में जीत किसी एक को ही मिलती है। एसपी सुशील घुले ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि अगली बार के लिए मेहनत करें। इस अवसर पर एसडीएम ललित कुमार, शिवकुमार सिंह, सीओ आरके तिवारी, सीओ लाइन गवेंद्र पाल गौतम, सीओ सहावर शैलेंद्र प्रताप सिंह भी उपस्थित रहे।

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]

श्रोत : दैनिक जागरण  , आगरा

[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *