Cricket

पूनम और दीप्ती के दम पर जीत से आगाज

  • February 23, 2020
  • 1 min read

[vc_row][vc_column][vc_single_image image=”2033″ img_size=”full”][vc_column_text]

आस्ट्रेलिया से मैच के दौरान आगरा के भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी डॉ. अनुराग शुक्ला की शिटिन निवासी पुत्री दीप्ति जब पूनम से मिली तो पूनम ने उनके साथ तुरंत सेल्फी ली। = उपलब्ध फोटो

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]जांस, आगरा : भारतीय महिला क्रिकेट की शान आगरा की पूनम यादव और दीप्ती शर्मा ने एकबार फिर अपने प्रदर्शन से ताजनगरी का मान बढ़ाया है। ऑस्ट्रेलिया में शुक्रवार से शुरू हुए महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारतीय टीम ने पूनम और दीप्ती के दम पर 17 रन से सिक्स्त दी। 

ऑस्ट्रेलिया में शुक्रवार से महिला टी – 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज हुआ। पहले ही मैच में ताजनगरी की पूनम और दीप्ती ने भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाई। बल्लेबाज़ी में यहाँ भारतीय टीम की बड़ी बल्लेबाज़ी स्मृति मंधाना और शेफाली जल्दी आउट हो गई तो दीप्ती ने 46 बॉल पर 49 रन की पारी खेलकर टीम को 132 रन की स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद पूनम ने कमाल ही कर दिया। पूनम ने चार ओवर के अपने स्पेल में मात्र 19 रन देकर ऑस्ट्रेलिया के महत्वपूर्ण चार विकेट झटके। पूनम को वीमेन ऑफ द मैच चुना गया। वही दीप्ती ने गेंदबाज़ी में भी कमाल किया। चार ओवर के अपने स्पेल में मात्र 17 रन ही दिए। ऑस्ट्रेलिया टीम को 115 रन पर रोकने में महत्वपूर्ण रोल निभाया। पूनम और दीप्ती के अच्छे प्रदर्शन पर ताजनगरी में परिजन व क्रिकेट प्रेमियो ने ख़ुशी जाहिर की।

हाथ में चोट लगी थी, फिर भी अच्छा किया : मैच में जीत की बाद पूनम की माँ मुन्ना देवी ने बताया की मैच से पहले पूनम के हाथ में चोट लग गई थी। हमें डर था की कहीं उसके प्रदर्शन पर इसका असर ना पड़े पर उसने बेहतर खेल दिखाया। पूनम ही नहीं टीम में सभी बेटी अच्छा खेली। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार टीम वर्ल्ड कप लाएगी।

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]

श्रोत : दैनिक जागरण  , आगरा

[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *