Cricket

इशिका और स्पोर्ट जोन सेमी फ़ाइनल में

  • March 4, 2020
  • 1 min read
इशिका और स्पोर्ट जोन सेमी फ़ाइनल में

[vc_row][vc_column][vc_separator][vc_column_text]

सेंट जोंस कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित इशिका चैम्पियन लीग – 2020 के क्वाटर फ़ाइनल के विजेताओं को सम्मानित करते नीरज = जागरण

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]जांस, आगरा : इस वर्ष के इशिका चैम्पियन्स लीग में आरके मेमोरियल वेटनर क्रिकेट टूर्नामेंट थ्री में गुरूवार को दो क्वाटर फ़ाइनल मैच खेले गए। इशिका रॉयल और किंग्स काउंटी ने मैच जीतकर सेमी फ़ाइनल में जगह बना ली है।

सेंट जोंस कॉलेज में पहला क्वाटर फ़ाइनल इशिका रॉयल और किंग्स काउंटी के बीच हुआ। किंग्स काउंटी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए विरोधियो के सामने 99 रन का लक्ष्य दिया। इशिका रॉयल ने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर महज चार विकेट गवाते मैच कब्जे में कर लिया। किंग्स काउंटी के बल्लेबाज़ पुष्पेंद्र ने 15 बॉल में 25 रन बनाए। दुसरी टीम के गेंदबाज़ धीरज ने चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट खाते में जोड़ लिए। जावेद ने चार में 11 रन देकर तीन विकेट लिए। इस मैच में इशिका रॉयल के बल्लेबाज़ों ने चार विकेट के नुक्सान पर ही मैच को जीत लिया। जिसमे अगनेश ने 20 बॉल में 34 रन और आदित्य ने 18 बॉल में 30 रन बनाए। इशिका रॉयल ने धीरज कपूर को मेन ऑफ़ द मैच व किंग्स काउंटी के डिफेंडर ऑफ द मैच गोल्डी को मिला।

दूसरे क्वाटर फ़ाइनल में इशिका रॉयल वेटरन और स्पोर्ट जोन के बीच खेला गया। इशिका रॉयल वेटरन ने पहले बल्लेबाज़ी की। बीस ओवर में 148 रन का लक्ष्य दूसरी टीम के सामने रख दिया। इसमें शिवेंद्र ने 27 और शेरा ने 25 रन बनाए। स्पोर्ट जोन के गेंदबाज़ जुगल ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिए। जावेद ने चार ओवर में 16 रन देकर एक ही विकेट लिया। दूसरी टीम स्पोर्ट जोन ने छह विकेट गवांते हुए मैच को जीत लिया। टूर्नामेंट में शुक्रवार को सेमी फाइनल मैच खेले जायेंगे। युग स्पोर्ट का मुकाबला सहगल एंड चौधरी क्रिकेट और दूसरा इशिका रॉयल का मुकाबला स्पोर्ट जोन के बीच होगा।

[/vc_column_text][vc_separator][vc_column_text]

श्रोत : दैनिक जागरण  , आगरा

[/vc_column_text][/vc_column][/vc_row]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *